npg
टेक्नोलॉजी

BSNL ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: मिल रहा हैं 5GB फ्री डाटा वो भी 30 दिनों के लिए... ऐसे उठाएं इसका फायदा, जानिए

BSNL ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: मिल रहा हैं 5GB फ्री डाटा वो भी 30 दिनों के लिए... ऐसे उठाएं इसका फायदा, जानिए
X

नईदिल्ली 8 जनवरी 2022. सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने यूजर्स को पूरे 30 दिनों के लिए 5GB डाटा मुफ्त में दिया जा रहा है। किन यूजर्स को कंपनी की तरफ से free में 5GB डाटा दिया जा रहा है और इसके लिए क्या करना पडेगा आपको... आइए आपको इन दोनों ही सवालों के बारे में

BSNL ने कहा है कि किसी दूसरे नेटवर्क से उसके नेटवर्क में आने वाले ग्राहकों को मुफ्त में 5 जीबी डाटा मिलेगा। इस फ्री डाटा की वैधता 30 दिनों की होगी। फ्री डाटा के लिए एक शर्त यह है कि आपको सोशल मीडिया पर BSNL के नेटवर्क में MNP कराने का कारण बताना होगा और कंपनी का इसका सबूत भेजना होगा।

BSNL का नया फ्री डाटा वाला ऑफर 15 जनवरी 2022 तक है। इसकी जानकारी बीएसएनएल ने ट्वीट करके दी है। एमएनपी कराने के बाद ग्राहकों को #SwitchToBSNL के साथ ट्विटर और फेसबुक पर पोस्ट करना होगा। साथ ही BSNL को टैग भी करना होगा और फॉलो भी करना होगा।सोशल मीडिया पोस्ट करने के बाद फ्री डाटा के लिए ग्राहकों को अपने सोशल मीडिया पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज में या फिर व्हाट्सएप नंबर-9457086024 पर भेजना होगा। बता दें कि पिछले साल अक्तूबर में BSNL ने 23,000 ग्राहक खोए हैं। कंपनी का मार्केट शेयर फिलहाल 9.73 फीसदी है।

कैंपेन के नियम1) पहली बात तो ये है यूजर्स के लिए ये अनिवार्य है कि वह इस कैंपेन से जुड़े पोस्ट को अपने टाइमलाइन पर शेयर/रीट्वीट करें। इसके अलावा यूजर को BSNL के ऑफिशियल फेसबुक पेज (@bsnlcorporate) औऱ ट्विटर हैंडल (@bsnlcorporate) को लाइफ/फॉलो करना होगा।

2) यूजर्स को ध्यान में रखना है कि जब वह ट्विटर और फेसबुक पर अपनी एंट्री सबमिट करें तो उन्हें #SwitchToBSNL हैशटैग का इस्तेमाल करना होगा। साथ ही बीएसएनएल पर स्विच करने वाले यूजर्स को इस हैशटैग के साथ बीएसएनएल में स्विच करने का कारण लिखना होगा और कंपनी को टैग करना होगा।

3) BSNL ज्वाइन करने वाले नए यूजर्स को अपने ट्वीट/पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर कंपनी को Whatsapp नंबर 9457086024 पर भेजना होगा।

4) ऊपर बताए गए सभी चीजों को करने के बाद नए यूजर्स को कंपनी की तरफ से 5GB बोनस डेटा मिल जाएगा। ये ऑफर केवल 15 जनवरी 2022 तक ही रहेगा, कंपनी तय करेगी कि कौन सा यूजर बोनस डेटा के लिए एलिजिबल है।


Next Story