जब अभिषेक बच्चन को अजय देवगन से पड़ी थी डांट….

मुंबई 9 जनवरी 2021. अभिनेता अभिषेक बच्चन ने बताया है कि कैसे बीते साल जब वह कोरोना पॉजिटिव हो गए थे तो अजय देवगन से डांट पड़ी थी। अभिषेक बच्चन ने द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में यह जानकारी दी है। यह एपिसोड शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाला है। प्रोमो की शुरुआत में कपिल शर्मा अभिषेक बच्चन और अजय देवगन की एंट्री पर पूछते हैं कि आप दोनों तो काफी फिट लग रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान जिम ज्यादा किया या फिर में काम ज्यादा पड़ गया। इस पर अभिषेक बच्चन ने कहा कि हम तो कोरोना कर रहे थे।

अभिषेक बच्चन के कोरोना का जिक्र करने पर कपिल शर्मा ने पूछा का तब तो अजय देवगन की ओर से आपको फोन भी आया था। इस पर अभिषेक ने बताया, ‘जब मुझे कोरोना हुआ तो अजय देवगन का फोन आया और उन्होंने कहा कि यह कैसे हुआ। क्या हो गया और क्या चल रहा है। फिर मुझे लगा कि 5 से 6 दिन पहले ही तो वह मुझसे मिलने आए थे।’

इस पर सभी लोग हंसने लगे। कपिल शर्मा ने कहा कि मिताभ बच्चन को जब कोरोना हुआ तो पूरे देश के आत्मविश्वास कमजोर हो गया था क्योंकि हमारे आइकॉन हैं। बता दें कि बीते साल अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या कोरोना संक्रमित हो गए थे।

अभिषेक बच्चन और अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म The Big Bull के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल शर्मा शो पर पहुंचे। इस मूवी में अभिषेक बच्चन हर्षद मेहता का रोल प्ले करने वाले हैं। हाल ही में आई वेब सीरीज ‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी’ भी मेहता के ही किरदार पर आधारित है। The Big Bull मूवी डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

Spread the love