छपाक’ फिल्म के सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर फूट-फूटकर रोईं दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार संभालती आईं नजर

मुंबई 3 जनवरी 2020 दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के साथ साल 2020 में छा जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म ‘छपाक’ का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है और इस दौरान दीपिका पादुकोण काफी इमोशनल नजर आईं। दरअसल, इस सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी मौजूद रहीं। फिल्म ‘छपाक’ की कहानी इन्हीं के संघर्ष पर आधारित है।

जब ये टाइटल ट्रैक प्ले हुआ तो लक्ष्मी रोने लगीं जिन्हें देखने के बाद दीपिका पादुकोण भी खुद को रोक नहीं पाईं। ये दूसरी बार है जब दीपिका पादुकोण ‘छपाक’ के इवेंट पर इमोशनल हुईं। इससे पहले भी ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दीपिका पादुकोण भावुक हुईं थी।

टाइटल ट्रैक की बात करें तो इसकी शुरुआत हमले से होती है जिसके बाद दीपिका जमीन पर गिर जाती है और यह दिखाया गया है कि कैसे हमले के बाद चंद मिनटों में ही उसकी खुशहाल जिंदगी एक बुरे सपने में बदल जाती है।

 

 

View this post on Instagram

 

#DeepikaPadukone gets emotional at the #Chhapaak title track launch.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

यह गाना इस बात पर केंद्रित किया गया है कि कैसे कोई व्यक्ति अपने अंदर सब कुछ खो देता है और जीने की इच्छा खो बैठता है। लेकिन गाने का अंत, अभिनेत्री का आत्मविश्वास फिर से पाने और खुद को उसी स्तिथि में स्वीकार करने के साथ होता है।

 

View this post on Instagram

 

Deepika Padukone and Laxmi Agarwal get emotional during the song launch of #Chhapaak @pinkvilla . . .

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

Spread the love