चोट के बाद एयरपोर्ट पर मास्क में नजर आए शाहिद कपूर बोले: ‘जर्सी’ ने मेरा थोड़ा खून ले लिया

मुंबई 13  जनवरी 2020 अभिनेता शाहिद कपूर हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लगी थी. चंडीगढ़ से शाहिद वापस मुंबई आ गए हैं.

रविवार को शाहिद पत्नी मीरा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. शाहिद ने अपनी चोट को एक मास्क से छिपाया हुआ था.

अपनी चोट को लेकर बात करते हुए शाहिद ने कहा कि फिल्म ने उनका थोड़ा सा खून ले लिया, लेकिन वह चोट से तेजी से उबर रहे हैं. यह बात शाहिद ने अपने एक ट्वीट के जरिए कही.

शाहिद ने लिखा, “आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया. हां, मुझे कुछ टांके लगे हैं, लेकिन मैं चोट से तेजी से उबर रहा हूं. जर्सी ने मेरा थोड़ा सा खून ले लिया, लेकिन एक अच्छी स्क्रिप्ट कम से कम इसके योग्य तो है ही. आप सभी का भला हो. प्यार बांटते रहें. मानवता सबसे ऊपर है.”

दरअसल शाहिद चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रिकेट खेलने की रिहर्सल कर रहे थे कि तभी गेंद उनके मुंह पर जा लगी. अब इस चोट के कारण शाहिद कुछ दिनों तक फिल्म की शूटिंग नहीं कर पाएंगे और ठीक होने के बाद ही फिर से शूटिंग शुरू होगी.

जर्सी एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो कि बहुत टैलेंटेड होता है, लेकिन एक फेल क्रिकेटर होता है. यह फिल्म तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ का रिमेक है. निर्देशन गौतम तिन्ननुरी की यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.