चप्पल मार सोनाली फोगाट के खिलाफ केस दर्ज, सीएम खट्टर ने तलब की रिपोर्ट….कल भरे बाजार में एक अफसर को पीटा था

हिसार 6 जून 2020। पुलिस ने टिकटॉक स्टार  सोनाली फोगाट के खिलाफ धारा 147, 149, 186, 332, 353, 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। सरकारी कर्मचारी के काम में बाधा डालने, उसके साथ मारपीट करने और लोगों के साथ साजिश बनाकर हंगामा करने के इन मामलों में उसे 3 साल तक की सज़ा हो सकती है।

कांग्रेस ने इस पूरे मामले को लेकर राज्य की खट्टर सरकार पर निशाना साधा. मामले के तूल पकड़ने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हरकत में आए और उन्होंने अब जिले के अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है.

कर्मचारी सुल्तान सिंह के खिलाफ भी अभद्र भाषा इस्तेमाल करने का मामला दर्ज हुआ है जैसा कि सोनाली फोगाट ने आरोप लगाया है। इस मामले में समझौते की कोशिशों और किसी का महिला होने, राजनीतिक होने या कर्मचारी होने की वजह से बचाव करने की बजाय सभी को निष्पक्ष और पूरी जांच किए जाने की मांग करनी चाहिए। कानून को कोई भी यूं हल्के में ना ले। यह प्रदेश और देश के लिए शर्मनाक है।

दरअसल, सोनाली फोगाट ने हरियाणा के हिसार के बालसमंद में अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पलों के साथ पिटाई कर दी थी. बीजेपी नेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वो अपने इलाके आदमपुर के किसानों की समस्याओं को लेकर मंडी में गई थीं. वहां पर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को उन्होंने मंडी में बुलाया और उन्हें तमाम जानकारी दी कि किसानों को अनाज की बिक्री में क्या समस्याएं आ रही हैं.

 

Spread the love