fbpx

क्रिकेट के इन दिग्गजों ने इस अंदाज में दी गांगुली को बर्थडे की बधाई

नईदिल्ली 8 जुलाई 2020. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। ‘प्रिंस ऑफ कोलकाता’  के नाम से मशहूर सौरव गांगुली ने अपने करियर में कई उपलब्धियां हासिल कीं। गांगुली की आक्रामक कप्तानी और बल्लेबाजी के अंदाज को आज भी याद किया जाता है। भारतीय क्रिकेट को तमाम विवादों से निकालकर नई पहचान दिलाने में गांगुली की अहम भूमिका रही है। फिलाहल वो बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं। उनके बीसीसीआई प्रमुख बनते ही टीम इंडिया ने डे-नाइट टेस्ट खेलने का आगाज किया।

सौरव गांगुली को जन्मदिन के मौके पर उनके साथी और भारतीय टीम के खिलाड़ियों के द्वारा ढेरों बधाई संदेश मिल रहे हैं। सचिन तेंदुलकर ने दी सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर लिखा, जन्मदिन मुबारक हो दादी! आशा है कि हमारी ऑफ-फील्ड साझेदारी हमारे ऑन-फील्ड की तरह मजबूत बनी रहेगी।

टीम इंडिया के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सौरव के जन्मदिन पर लिखा, जन्मदिन की बधाई दादा, आप भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर लेकर गए।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज रहे आरपी सिंह ने सौरव गांगुली को बधाई देते हुए लिखा, दादा ने हमेशा अपने खिलाड़ियों की देखभाल की है। सबसे अच्छी बात यह थी कि हम कभी भी जूनियर्स की तरह नहीं रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.