क्या आप जानते है चाची 420 में ये बच्ची कौन है? आज बॉलीवुड में है बड़ा नाम

मुंबई 11 जनवरी 2020  बॉलीवुड की दंगल गर्ल फातिमा सना शेख, आज यानी 11 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. फातिमा को पहचान आमिर खान की फिल्म दंगल से मिली. इस फिल्म में वो एक रेस्लर की भूमिका में थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फातिमा ने महज 5 साल की उम्र में अपना एक्टिंग कबहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि फातिमा ने पहली फिल्म कमल हसन के साथ की थी. उन्होंने फिल्म चाची 420 में कमल हसन की बेटी का किरदार निभाया था. फिल्म 1997 में रिलीज हुई थीरियर शुरू कर दिया था?

फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम भारती था. मूवी में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. लेकिन फातिमा को अपनी पहली फिल्म को लेकर कुछ खास यादें नहीं हैं.

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- ‘उस वक्त मैं बहुत छोटी थी तो मुझे कमल सर के साथ काम करने को लेकर कुछ खास याद नहीं है. मुझे इतना याद है कि मैंने उनके साथ अच्छा टाइम स्पेंड किया. एक बच्चे के तौर पर में आप बहुत भोले होते हैं. आप एक्टिंग के बारे में नहीं सोचते हैं. आप बस होते हैं और कर लेते हैं.

चाची 420 के बाद फातिमा इश्क बड़े दिलवाला में भी नजर आईं. इसके अलावा वो फिल्म वन टू का फोर में जैकी श्रॉफ की बेटी बनी थी. फातिमा तहान, बिट्टू बॉस और आकाश वाणी में भी नजर आ चुकी हैं.

फातिमा पिछली बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आई थीं. बता दें कि फातिमा का जन्म हैदराबाद में हुआ था. उनके पापा हिंदू हैं और मां मुस्लिम हैं.

Spread the love