कोरोना से प्रभावित इंग्लैंड की मदद के लिए आगे आए ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड

नईदिल्ली 25 अप्रैल 2020. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरीसन ने कहा है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड बोर्ड ने काउंटी तथा लिस्ट ए समेत घरेलू मैचों की मेजबानी में मदद की पेशकश की है। गौरतलब है कि ईसीबी ने कोरोना वायरस महामारी के कारण पेशेवर क्रिकेट का हर प्रारूप एक जुलाई तक स्थगित कर दिया।

हैरीसन ने बीबीसी से कहा कि हमें ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से मदद की पेशकश मिली है। अबु धाबी की ओर से कोई सूचना नहीं है। कोरेाना वायरस के चलते इंग्लैंड की वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट की सीरीज और भारतीय महिला टीम के खिलाफ दो टी20 मैच भी स्थगित कर दिए गए हैं। इसके अलावा काउंटी मैचों के नौ दौर भी अभी कोरोना के चलते नहीं हो सकेंगे।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने दुनियाभर के कई लाख लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। दुनिया के ज्यादातर देश कोविड-19 की मार से जूझ रहे हैं। सबसे बुरे हालात अमेरिका के हैं इसके बाद यूरोप के कई देशों में कोरोना वायरस ने तांडव मचाया है। इनमें इटली स्पेन, इंग्लैंड, फ्रांस और जर्मनी जैसे देश शामिल हैं।

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से अब तक 28 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और 197,500 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है, हालांकि 8 लाख से ज्यादा लोग इलाज के बाद स्वस्थ भी हुए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!