कोरोना के डर से राखी सावंत फुट फुटकर रोइ…देखिये वीडियो …

नई दिल्ली 26 मार्च 2020  : कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर जहां पूरा देश डरा और सहमा हुआ है, वहीं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत कोरोनावायरस को लेकर फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में राखी बार-बार भगवान को याद कर रही हैं और लोगों को क्षमा करने की दुआ मांग रही हैं. राखी सावंत ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत ने अपने सिर पर एक डिजीटल चिट लगा रखी है, जिस पर लिखा है, ‘मैं घर में रह रही हूं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

 

बता दें, राखी सावंत भी फिलहाल अपने घर पर इस खतरनाक कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोक रही हैं. राखी सावंत इस वीडियो में रोते हुए कह रही हैं, “प्रभु लोगों को क्षमा करो, लोगों को क्षमा करो पिता. मैं लोगों को कैसे समझाऊं प्रभु कि अपने पापों की क्षमा मांगो. मैं लोगों को सच के द्वारा ही समझा सकती हूं. मैं मैसेज के द्वारा ही समझा सकती हूं. मेरे सोशल मीडिया के द्वारा, लोगों प्रभु से क्षमा मांगो, आसमानी खुदा से.”

राखी सावंत वीडियो में आगे कह रही हैं, “लोगों माफी मांगो तो बीमारी चली जाएगी. डॉक्टर और साइंस कुछ नहीं कर पाएगा.” राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.