कोरिया पुलिस को दोहरी सफलता….अंतर्राज्यीय लूट गिरोह पकड़ाया तो नशीली दवाओं और इंजेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ ज़ख़ीरा भी

बैकुंठपुर,22 फ़रवरी 2018। कोरिया पुलिस कप्तान विवेक शुक्ला  के लिए आज का दिन ख़ुशियों भरा है, होना भी चाहिए उनकी टीम को सफलता ही कुछ ऐसी मिली है।
  लूट के मामले में कोरिया क्राइम ब्रांच प्रभारी शिवेंद्र राजपूत और उनकी टीम ने मध्यप्रदेश के शहडोल निवासी दो आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की जो विभिन्न राज्यों में लूट की वारदातों को अंजाम देते थे, क्राईम ब्रांच की टीम ने इन्हें सूरजपुर से तब गिरफ़्तार किया जबकि वे कोरिया जिले के बाज़ सूरजपुर जिले में लूट की वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे।एडीशनल एसपी निवेदिता पाल शर्मा के निर्देशन में डीएसपी मुख्यालय सोनिया उइके ने बैक टू बैक लूट की दो वारदातों के बाद हर इलाक़े के सीसीटीवी फूटेज खंगाले और आरोपियों की पहचान सुनिश्चित किया।
   ठीक दूसरी तरफ़ पटना थाना प्रभारी आनंद सोनी और उनकी टीम ने नशे के रुप में इस्तेमाल होने वाली नशीली दवाइयों और इंजेक्शन का ज़ख़ीरा ही पकड़ लिया।
   पटना पुलिस ने स्पाज्मो कैप्सूल 360 नग,स्पासोरिड कैप्सूल 120 नग,एव्हिल इंजेक्शन 10एमएल 307 नग,सेरीजेक इंजेक्शन 152 नग,रेक्सोजेसिक इंजेक्शन 308 नग के साथ साथ क़रीब पौने दो किलो गाँजा भी बरामद हुआ। पटना पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ़्तार किया है, दोनों पिता पुत्र हैं।
  कोरिया कप्तान विवेक शुक्ला ने NPG से कहा
“ लुटेरों को पकड़ लिया जाना यह बताता है कि, हम नागरिकों को सुरक्षा देने के लिए तत्पर है और कोई अपराधी अपराध कर के बच नही सकता, पटना में नशीली दवाओं का ज़ख़ीरा मिला है, हम इस पर और आगे कार्यवाही करने की योजना पर काम कर रहे है, यह नशे का वह स्वरुप है जो बेहद ख़तरनाक है, इस नशे के कारोबार में कोई भी हो, बख़्शा नही जाएगा”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.