कॉफी विद करण विवाद पर बोले हार्दिक, ‘हमें नहीं पता था कि इसके बाद क्या होने वाला है’….विवाद पर दोनों ने तोड़ी चुुप्पी

नयी दिल्ली 9 जनवरी 2020। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ‘कॉफी विद करण’ शो पर हुए विवाद को लेकर अब अपनी चुप्पी तोड़ी हैं. इस शो पर हार्दिक और लोकेश राहुल को महिलाओं के खिलाफ की गई टिप्पणी करने के कारण निलंबन तक झेलना पड़ा था. हार्दिक ने इंडिया टु़डे से कहा, “एक क्रिकेटर के तौर पर हमें नहीं पता था कि क्या होने वाला है. गेंद मेरे पाले में नहीं थी, यह किसी और के पाले में थी जहां उन्हें शॉट लगाना था और यह बेहद खतरनाक जगह होती है जहां आप रहना नहीं चाहते.”

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

हार्दिक और राहुल को पिछले साल कॉफी विद करण शो पर महिलाओं के खिलाफ की गई टिप्पणी के कारण काफी कुछ झेलना पड़ा था. इन दोनों ने प्रशंसकों और अपनी टीम के साथियों से माफी भी मांगी थी. बीसीसीआई ने इन दोनों को निलंबित कर दिया था और आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से वापस भी बुला लिया था.

एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने कहा कि इस विवाद के बाद मेरे और पंड्या के बीच सबकुछ ठीक नहीं था. बता दें कि जो भी कुछ विवाद हुआ था उसका सारा जिम्मा करण जौहर ने लिया था.

करण ने कहा था कि मुझे काफी अजीब लगता है कि क्योंकि ये मेरा प्लेटफॉर्म है. मैंने सभी मेहमानों को बुलाया था और अंत में सबकुछ मेरी जिम्मेदारी बनती है. मैं कई रातें नहीं सो पाया क्योंकि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि इसकी भरपाई कौन करेगा.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.