कैटरीना कैफ ने की अक्षय कुमार की झाड़ू से पिटाई, जानें वजह

मुंबई 4 फरवरी 2020 बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इनकी जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं.

अब एक बार फिर अक्षय और कैटरीना की जोड़ी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देगी. फिलहाल दोनों फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. अक्षय ने ‘सूर्यवंशी’ के सेट से कैटरीना का एक वीडियो भी शेयर किया है.

वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा- ‘स्‍पॉटेड, सूर्यवंशी के सेट पर स्वच्छ भारत की न्यू ब्रांड एंबेसडर’. वीडियो में कैटरीना सेट पर झाड़ू लगाती हुई दिखाई दे रही हैं.

वीडियो के बैकग्राउंड में अक्षय कुमार की आवाज आ रही है. अक्षय, उनसे पूंछते हैं कि, कैटरीना जी आप क्या कर रही हैं इस वक्त. इस पर जवाब देते हुए कैटरीना कहती हैं, ‘साफ, सफाई कर रही हूं’. इसके बाद वो अक्षय को झाड़ू से मारने लगती हैं. जिस पर अक्षय उनसे कहते हैं कि, ‘आप मुझे मार क्यों रही हैं’.

अक्षय और कटरीना का ये मस्ती वाला वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है.

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की बात करें तो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह एक एक्शन फिल्म होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी.

Spread the love