काँटा लगा गर्ल, बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला, नन्हे मेहमान के लिए हुई तैयार

मुंबई 19 फरवरी 2020 बिग बॉस 13 में शेफाली जरीवाला का सफर रोमांच से भरपूर रहा। शो में उनकी जर्नी इंटरस्टिंग रही है। आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ में शेफाली ने वाइल्ड कार्ड एंट्रेंट के रूप में शुरुआत की थी। यहां उनके साथ तहसीन पूनावाला, हिंदुस्तानी भाऊ और खेसारी लाल यादव ने भी साथ एंट्री की थी। फिलहाल शो खत्म होने के बाद वह अपने पति पराग त्यागी संग लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबरों में मानें शेफाली जरीवाला ने मां बनने की इच्छा जाहिर की है। वह एक बच्चा गोद लेने की तैयारी कर रही हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो उनके घर जल्द एक नये मेहमान की एंट्री होगी।

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, एक इंटरव्यू में शेफाली ने बताया कि बच्चा गोद लेने की प्रक्रिया आसान नहीं है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि जल्द से जल्द एक बेबी उनकी गोद में होगा और वह उसका अच्छी तरह से ख्याल रखेंगी। शेफाली इस बात से ज्यादा खुश हैं कि इस फैसले में उन्हें अपने पति पराग त्यागी का पूरी तरह से सपॉर्ट मिल रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, जब वो 10 या 11 वर्ष की थी तभी से ही उन्हें बच्चा गोद लेने महत्त्व समझ आ गया था। बच्चे को लेकर इस कपल के घर में तैयारियां शुरू हो गई हैं। मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार, वो एक बेटी को गोद लेने वाली हैं।

बता दें कि शेफाली और पराग ने साल 2014 में शादी की थी। शादी से पहले कुछ सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। शेफाली गाना कांटा लगा से  सबसे ज्यादा फेम हुईं थी। बिग बॉस के घर आने के बाद शेफाली ने हाल में वेब सीरीज पर काम कर रही हैं, जिसकी डबिंग की कुछ तस्वीरें शेफाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं।

Spread the love