कंगाली की कगार पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, खिलाड़ियों से कहा

नईदिल्ली 17 सितम्बर 2020. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने राष्ट्रीय टी-20 चैंपियनशिप में भाग लेने वाले 240 खिलाड़ियों, अधिकारियों और अन्य हितधारकों से कोरोना के शुरुआती परीक्षण के लिए भुगतान करने को कहा है। बोर्ड ने अनुसार राष्ट्रीय चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए प्रत्येक खिलाड़ी और अधिकारी के कोरोना के दो परीक्षण निगेटिव आने अनिवार्य हैं।

यह टूर्नामेंट 30 सितंबर से रावलपिंडी और मुल्तान में शुरू होगा। पीसीबी ने कहा कि दूसरे कोविड-19 परीक्षण का भुगतान वह स्वयं करेगा। पीसीबी सूत्रों ने कहा, ‘खिलाड़ियों, अधिकारियों और हितधारकों को शुरुआती परीक्षण का भुगतान स्वयं करना होगा।’
जिंबाब्वे श्रृंखला के लिए पीसीबी ने ईसीबी की मदद मांगी
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) जिंबाब्वे के खिलाफ आगामी अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल तैयार करने के लिए इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की सलाह मांगी है।

इंग्लैंड ने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में पाकिस्तान की मेजबानी की थी। जिंबाब्वे की टीम को 20 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचना है जिसके बाद पीसीबी के मुल्तान और रावलपिंडी में टी20 और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों का आयोजन कराने की उम्मीद है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.