कंगना को मिल गया उनके दिल का राजकुमार, जानें कौन है वो लकी शख्‍स

मुंबई 8 जनवरी 2020 बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘पंगा’ को लेकर मीडिया की सुर्खियों में तो बनी हुई ही हैं, लेकिन साथ ही वे एक मसले को लेकर चर्चा में हैं, जिसका उनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

हम बात कर रहे हैं कंगना रनौत की शादी की. कंगना रनौत को आखिरकार ऐसा शख्स मिल गया है, जिससे मिलने के बाद शादी को लेकर उनके विचार बदल गए हैं. हालांकि इसमें एक दिक्कत यह है कि जिसने शादी को लेकर कंगना के विचार बदले हैं, वो शख्स पहले से ही शादीशुदा है.

इससे पहले कि आप इस नतीजे पर पहुंचे कि कंगना को अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है, तो हम आपको बता दें कि कंगना के केवल शादी को लेकर विचार बदले हैं. उन्हें अभी कोई जीवनसाथी नहीं मिला है.

बताते चलें कि फिल्मकार नितेश तिवारी की शादीशुदा जिंदगी को देखकर कंगना के विचारों में बदलाव आया है. नितेश तिवारी, कंगना की आगामी फिल्म ‘पंगा’ की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के पति हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना ने कहा, “बिना संदेह कहूं तो, मैंने हमेशा महसूस किया है कि अपने स्तर के किसी व्यक्ति को ढूंढ़ना मुश्किल है. हालांकि, नितेश तिवारी से मिलने के बाद और उनकी शादीशुदा जिंदगी में इतना सौहार्द्रपूर्ण और प्यार देख, शादी के बारे में मेरे विचार बदल गए. वे अपनी पत्नी का खुले दिल से समर्थन करते हैं. मुझे लग रहा है कि मैं अब शादी कर पाऊंगी.”

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.