एजाज खान ने अब कर दिया ये ट्वीट, बटोर रहा सुर्खियां

मुंबई 25 अप्रैल 2020. छह दिन बाद एजाज को एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर शुक्रवार को जमानत दे दी गई। जमानत मिलते ही अभिनेता ने पहला ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में एजाज ने सभी लोगों का शुक्रिया किया है। एजाज ने ट्वीट किया- ‘आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। न्याय की जीत हुई है। मैं अपने वकील नाजनीन खत्री और जोहेब शेख का शुक्रगुजार हूं। आप सभी को मेरा प्यार।’

विवादों में रहने वाले एजाज खान को 18 अप्रैल को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। एजाज के खिलाफ मानहानि और अभद्र टिप्पणी करने के आरोप लगे थे। जिसके बाद खार पुलिस स्टेशन में एजाज के खिलाफ मामला दर्ज किया था। एजाज की गिरफ्तारी का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

दरअसल, इस मामले की शुरुआत तब हुई जब एजाज ने फेसबुक लाइव के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। एजाज ने इस वीडियो में हिंदु-मुस्लिम भावनाएं भड़काने की कोशिश की थी। उन्होंने सीधे तौर पर कहा था कि देश में होने वाली हर घटना के लिए जिम्मेदार एक मुस्लिम को ही माना जाता है। वहीं इस दौरान उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी को इसका जिम्मेदार ठहराया था।

एजाज का आरोप था कि ये सब कोरोना से लोगों का ध्यान हटाने के लिए किया जा रहा है। साथ ही इस वीडियो में एजाज ये भी कहते हैं कि ‘ऐसे लोग जो देश में ऐसा कर रहे हैं, उन सब को कोरोना हो जाए।’ इस वीडियो के बाद एजाज की सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी की मांग होने लगी। यहां तक कि गिरफ्तारी के लिए हैशटैग भी ट्रेंड करने लगा। जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.