ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर रो पड़ थे राकेश रोशन…

मुंबई 1 मई 2020। ऋषि कपूर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को धक्का लगा है। सेलेब्स अपनी-अपनी तरह से उन्हें याद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस मौके पर फिल्म एक्टर राकेश रोशन ने बताया कि जब उन्हें ऋषि के गुज़र जाने की खबर पता चली तो वो रो पड़े, उस वक्त रणबीर कपूर ने उन्हें संभाला।

मीड से बातचीत में राकेश रोशन ने बताया, ‘जब मैं सुबह सोकर उठा तो मेरे फोन पर एक दोस्त का मैसेज था, वो ऋषि कपूर की तबीयत के बारे में पूछ रहा था, कि वो ठीक हैं या नहीं। ये जानने के लिए मैंने रणधीर कपूर को कॉल किया और उनका नंबर बिजी जा रहा था। तभी मेरा दिल घबराने लगा और मुझे एहसास हो गया कि कुछ ग़लत हुआ है। फिर मैंने रणबीर कपूर को कॉल किया। जब उसने मुझे ऋषि कपूर के निधन के बारे में बताया तो मैं खुद को संभाल नहीं पाया और फोन पर ही रोने लगा। बजाय इसके कि मैं रणबीर कपूर को संभालूं… उसने मुझे संभाला और समझाया। वो अपने पिता के लिए एक मजबूत पिलर रहा है’।

राकेश ने अपने इंस्टाग्राम पर भी ऋषि कपूर के साथ फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। एक्टर ने जो फोटो शेयर की उसमें वो, जितेंद्र, ऋषि कपूर और रणधीर कपूर नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर  करते हुए राकेश रोशन ने लिखा, ‘ऋषि ने हमें छोड़ दिया.. चिंटू लगा गया… अकेला महसूस कर रहा हूं… भगवान ताकत दे’।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.