ऋषभ पंत ने गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की फोटो, लिखा – तुम्हारे साथ खुद को ज्यादा…सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही इस फोटो की

नई दिल्ली 4 जनवरी 2020।  भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं. लेकिन नए साल के मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. पंत ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की हैं. फोटो में दोनों बर्फ में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं

ऋषभ पंत और ईशा नेगी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ऋषभ पंत ने लिखा कि ‘जब तुम्हारे साथ होता हूं तो खुद को ज्यादा बेहतर महसूस करता हूं.’ उनकी इस पोस्ट को 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वहीं ईशा नेगी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”5 साल और अभी भी जारी…लव यू…” उनकी इस पोस्ट पर 45 हजार लाइक्स आ चुके हैं. पिछले साल जनवरी में ही पंत ने अपनी प्रोफाइल पर ईशा नेगी के साथ फोटो पोस्ट की थी और दुनिया को अपने प्यार  के बारे में बताया था. उस समय पोस्ट पर  उन्होंने लिखा था, ”मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं.”

जानें कौन है ईशा नेगी

ईशा नेगी इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं. ऋषभ पंत के साथ रिलेशनशिप का खुलासा होने के बाद ईशा सेलिब्रिटी बन गई है.इस समय इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1.40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ईशा, कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल (दिल्ली) की पूर्व छात्रा हैं और उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से बीए ऑनर्स में स्नातक की डिग्री प्राप्त की है.आपको बता दें कि लगातार खराब क्रिकेट खेलने की वजह से पंत आलोचना झेल रहे हैं. वहीं  विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने गुरुवार को ऋषभ पंत को सलाह दी है कि आलोचना की उपेक्षा करते हुए वह अपने खेल पर ध्यान दें.

Spread the love