इस टीवी एक्ट्रेस पर हुआ जानलेवा हमला, दोस्त ने मां के साथ मिलकर पीटा… चेहरा किया खराब

मुंबई 28 अगस्त 2019। टीवी शो ‘नामकरण’ फेम नलिनी नेगी के साथ उनकी रूम मेट ने मारपीट की है। नलिनी का आरोप है कि जब उन्होंने अपनी रूम मेट प्रीति राणा और उनकी मां से घर खाली करने के लिए कहा तो दोनों ने मिलकर नलिनी को बुरी तरह पीटा। इस मारपीट में एक्ट्रेस के चेरहे पर चोट आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नलिनी नेगी ने दोनों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई है।
एक इंटरव्यू में नलिनी नेगी ने इस मामले पर बात की है। नलिनी ने बताया कि उनके साथ हुई ये घटना कुछ दिन पहले की है। नलिनी ने तब रूममेट प्रीति और उनकी मां दोनों से घर खाली करने के लिए कहा था। नलिनी नेगी बताती हैं, ‘मैंने दोनों से घर खाली करने के लिए इसलिए कहा था क्योंकि मेरे पेरेंट्स आने वाले थे।’
दरअसल नलिनी और प्रीति एक-दूसरे के साथ एक ही फ्लैट में रह चुकी हैं। बीते दिनों नलिनी ओशिवारा में एक फ्लैट लेकर वहीं शिफ्ट हो गईं। वहीं प्रीति अपने लिए मकान की तलाश कर रही थीं। ऐसे में जब प्रीति को घर नहीं मिला तो उन्होंने नलिनी से कुछ दिन उनके फ्लैट में रहने की रिक्वेस्ट की। नलिनी के मुताबिक तब उनके पेरेंट्स भी कुछ दिनों के लिए दिल्ली गए थे इसलिए उन्होंने प्रीति की बात मान ली।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.