इस एक्टर की कार को पुलिस ने पकड़ा, एक्टर का दावा- 8 घंटे तक बिठाए रखा…फिर छोड़ी कार

मुंबई 21 मई 2020. रणवीर शौरी की कार को मुंबई पुलिस ने बीते बुधवार को जब्त कर लिया। यह जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए इसकी शिकायत कर बताया कि उनके लिए काम करने वाला शख्स अपनी पत्नी की डिलीवरी के लिए उनकी कार लेकर अस्पताल गया था, इस बीच उसे रोककर कार को कब्जे में ले लिया गया। रणवीर ने एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट किए और बताया कि तकरीबन 8 घंटे से ज्यादा उन्हें पुलिस स्टेशन में बिठाकर रखा गया।

एक्टर ने ट्विटर पर लिखा कि उनकी कार से उनके लिए काम करने वाला कर्मचारी अपनी पत्नी की डिलीवरी के लिए अस्पताल जा रहा था। लेकिन पुलिस ने उसे रोक लिया और कार को जब्त कर लिया। प्रभारी अधिकारी का कहना है कि बच्चे की डिलीवरी इमरजेंसी नहीं है।

रणवीर ने और ट्वीट किया, दुखी और निराश हूं कि एक पुलिसकर्मी मेरी कार और मेरे निर्दोष ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर करने जा रहा है। 3 घंटे के बाद भी, मेरी शिकायतों का कोई निवारण नहीं हुआ है।’ इस बीच रणवीर की शिकायत पर महाराष्ट्र के पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने मुंबई पुलिस से उनकी मदद सुनिश्चिचत करने के लिए कहा। इसके बदले में रणवीर ने मंत्री का आभार व्यक्त किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!