आरती की इस बात पर क्यों भड़क गए सिद्धार्थ ‘क्या मैं अपनी जान निकाल दूं?’,

मुंबई 8 फरवरी 2020 बिग बॉस 13’ का फिनाले वीक शुरू होने वाला है, लेकिन अभी तक घर में लड़ाई-झगड़ों का दौर जारी है. शो के पूरे सीजन में सबसे ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई हुई है. सिद्धार्थ को लगभग सभी कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ते-झगड़ते देखा गया.

शो के अंतिम पड़ाव में भी सिद्धार्थ की लड़ाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. आसिम रियाज के बाद अब सिद्धार्थ की आरती सिंह और शहनाज गिल के साथ भी लड़ाई शुरू हो गई है.

दरअसल बिग बॉस की ओर से फिनाले वीक के लिए इम्युनिटी जीतने के लिए एक टास्क दिया गया था, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी दोस्त आरती और शहनाज को सपोर्ट न करते हुए पारस को सपोर्ट किया.

सिद्धार्थ के सपोर्ट के चलते पारस को फिनाले वीक की इम्युनिटी मिल गई, जिस वजह से आरती और शहनाज सिद्धार्थ से नाराज हो गईं. जब आरती और शहनाज ने सिद्धार्थ से पारस को सपोर्ट करने को लेकर अपनी नाराजगी जताई तो वो भड़क गए और दोनों से लड़ने लगे.

 

आरती ने सिद्धार्थ से कहा कि, उन्होंने और शहनाज ने हमेशा सिद्धार्थ को सपोर्ट किया है और कई बार नॉमिनेशन से भी सुरक्षित किया है. आरती की इस बात पर सिद्धार्थ ने भड़कते हुए कहा कि, ‘अगर आपने ये किया है तो क्या मैं अपनी जान निकाल दूं’. इसके बाद तीनों के बीच काफी बहस होती है.

बताते चलें कि, आरती, सिद्धार्थ और शहनाज शो के शुरुआत से काफी अच्छे दोस्त रहे हैं और एक दूसरे को सपोर्ट भी करते रहे हैं, लेकिन शो के फिनाले से पहले सिद्धार्थ के गेम बदलने से अब इनके बीच दरार पड़ गई है.

Spread the love