आयुष शर्मा ने बच्चों के नाम को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘हमेशा…

मुंबई 16 अप्रैल 2020. अभिनेता आयुष शर्मा बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के जीजा हैं। आयुष की शादी सलमान खान की बहन अर्पिता से हुई थी। आयुष और अर्पिता के दो बच्चे भी हैं। आयुष और अर्पिता के बेटे का नाम आहिल और बेटी का नाम आयत है। आयत को अर्पिता ने बीते साल 27 दिसबंर को जन्म दिया था। आयुष ने अपने बच्चों के नाम पर अपनी एक इच्छा जाहिर की है।

आयुष शर्मा ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी सफर और निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे किए। आयुष की पत्नी एक मुस्लिम परिवार के संबंध रखती हैं ऐसे में उनके बच्चों के नाम को लेकर सवाल किए गए। जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने बच्चों का पहला नाम मुस्लिम और उपनाम (सरनेम) हिंदू क्यों रखा।

आयुष ने कहा, ‘मैं और अर्पिता धर्मनिरपेक्ष रिश्ते पर विश्वास रखते हैं। इसलिए हम दोनों ने तय किया कि हम अपने बच्चों का पहला नाम मुस्लिम और उपनाम हिंदू रखेंगे’। बच्चों के नाम को लेकर बात करते हुए आयुष ने कहा, हमने तय किया था कि, ‘हम सभी का नाम अक्षर ए (A) से रखेंगे। एक बार मैं लंदन के लिए सफर कर रहा था, उस दौरान मुझे एक शख्स मिला जिसका नाम आहिल था। उसका नाम मुझे काफी अलग लगा और फिर मैंने आहिल के नाम का मतलब ढूंढा।’

आयुष शर्मा ने आहिल के नाम का फारसी में मतलब राजकुमार बताया। वहीं इन दिनों आयुष शर्मा अपना लुक बदलने की वजह से काफी चर्चा में हैं। लॉकडाउन के बीच वह गंजे हो गए हैं। अपने नए लुक की तस्वीर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया। इस तस्वीर में आयुष शर्मा गंजे लुक में हाथों में कैमरा पकड़े तस्वीर लेते नजर आ रहे हैं। उनके रफ एंड टफ अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आयुष शर्मा की तस्वीरों पर कमेंट

Spread the love