fbpx

आंद्रे रसेल के साथ विवाद पर बोले दिनेश कार्तिक- ‘वह खुश नहीं थे

नईदिल्ली 29 जुलाई 2020. आईपीएल 2019 में केकेआर की टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई। केकेआर की असफलता का मूल कारण यही पाया गया कि टीम आंद्रे रसेल पर बहुच ज्यादा निर्भर करती है। असफलताओं के कारणों पर रसेल ने कहा था कि वह टीम के कई फैसलों से नाखुश हैं। यहीं से उनके और दिनेश कार्तिक के बीच विवाद भी उभरा था।

अब हाल ही में दिनेश कार्तिक ने आंद्रे रसेल के साथ हुए विवाद पर कहा, ”वह खुश नहीं थे, क्योंकि टीम जीत नहीं रही थी। जब भी उन्होंने कहा मैंने उन्हें पूरा सम्मान दिया। वह क्षमा की मुद्रा में थे। मैदान से बाहर मेरे और उनके बहुत अच्छे रिश्ते हैं। यदि मेरे उनसे अच्छे रिश्ते ना होते तो मैं कोई कठोर निर्णय भी ले सकता था।” कार्तिक ने आरके शो पर यह बातें कहीं।

यूट्यूब के इस शो की मेजबानी क्रिकेट कमेंटेटर और प्रेजेंटर राधाकृष्णन श्रीनिवासन करते हैं। कार्तिक ने इस दौरान यह भी कहा कि मैंने रसेल से कहा कि कप्तान होने के नाते मेरा सोचने का अपना ढंग है, यह ढंग किसी और के जैसा नहीं हो सकता।

कार्तिक ने कहा, ”मैंने उनसे यह भी कहा कि यदि जरूरत हुई तो मैं उनसे सख्त बातचीत भी कर सकता हूं।” उन्होंने ने कहा, ”क्योंकि मेरे रसेल से बेहद ईमानदाराना संबंध हैं। मैं सीधा उनसे जाकर कह सकता हूं रसेल, तुम जानते हो कि तुमने सही बात नहीं कही है।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.