बिग ब्रेकिंग : CAF के अस्टिटेंट कमांडेंट ने खुद को मारी गोली…. सुसाइड नोट में लिखा- मुझे माफ कर देना

रायगढ़ 28 अगस्त 2019। छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की 6वीं वाहिनी में पदस्थ एक अफसर नेे आत्महत्या कर ली है। अफसर ने अपने सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारी है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचकर जांच में जुट गये है। वहीं खबर फैलते ही हड़कंप मच गया है।
जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम आनंद कुशल खलको है, जो कि रायगढ़ के छठवीं वाहिनी में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर पदस्थ थे। घटना अब से कुछ देर पहले की है। अफसर ने अपने सरकारी आवास में खुदकुशी की है। अभी ये पता नहीं चल पाया हैं कि अफसर ने आखिर ऐसा क्यों किया है। फिलहान मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही घटना की जानकारी अफसर के परिजनों को दे दी गयी है।

जानकारी के मुताबिक परिवारिक वजहों से पिछले कुछ दिनों आनंद खलको परेशान चल रहा था। दो दिन पहले ही अस्टिटेंट कमांडेंट की साली ने भी खुदकुशी की कोशिश की थी, लेकिन उसे बचा लिया गया था। इधर जानकारी के मुताबिक शव के पास ही एक सुसाइड नोट मिला ।

सुसाइड नोट में लिखी है ये बात

आनंद कुशल ने खुद को गोली मारने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। सुसाइड नोट दरअसल उसने पत्नी और बच्चों के नाम पर लिखा है, जिनकी कुछ महीने से पहले ही मौत हुई थी। उस दौरान आनंद कुशल कांकेर में पदस्थ थे। सुसाइड नोट में आनंद ने लिखा है- मुझे माफ कर देना, मैं दुनिया छोड़कर तुम्हारे पास आ रहा हूं।

आपको बता दें कि दो दिन पहले ही आनंद कुशल की साली ने अस्टिटेंट कमांडेंट पर गंभीर आरोप लगाये थे और बाद खुद सुसाइड की भी कोशिश की थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!