अजीत जोगी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबर का किया खंडन….कार्यकर्ताओं से कहा – “अफवाहों पर कोई विश्वास न करें…ऐसी खबरें कार्यकर्ताओं को दिगकभ्रमित करने के लिए”

रायपुर/15 अप्रैल 2019।अजीत जोगी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर का JCCJ ने पूरजोर खंडन किया है। जोगी कांग्रेस की तरफ से जारी मीडिया को बयान में कहा गया है कि पिछले कई हफ्तो से निहित स्वार्थ विशेषकर कांग्रेस के द्वारा यह अफवाह जोर से फैलायी जा रही है कि मैं और मेरा पूरा परिवार शीघ्र ही कांग्रेस में वापसी करने वाला है। जोगी कांग्रेस का आरोप है कि इस तरह की खबरों के जरिये शुभचिंतकों को दिगभ्रमित किया जा रहा है और उन्हे कांग्रेस प्रवेश के लिए उपरोक्त तर्क दिया जा रहा है।

अजीत जोगी ने कहा है कि

“मैं छत्तीसगढ़ की समस्त जनता से अनुरोध करता हूं कि इन अफवाहों पर कोई विश्वास न करें। मैने बिना किसी कटुता के कांग्रेस पार्टी छोड़कर छत्तीसगढ़ प्रदेश और छत्तीसगढ़ प्रदेश के ढाई करोड़ निवासियों के साथ अपने संसाधनों के अनुरूप विकास और कल्याण करने के लिए एक क्षेत्रीय पार्टी बनाई है। उपरोक्त प्रसारित की जा रही अफवाहो से सावधान रहकर कृपया अपना वोट देने का निर्णय करें”

आपको बता दें कि पिछले काफी दिनों से सियासी गलियारों में अजीत जोगी के कांग्रेस में शामिल होने और जोगी कांग्रेस का कांग्रेस में विलय होने की बात कही जा रही थी। तर्क ये दिया जा रहा था कि कांग्रेस को समर्थन देने के लिए ही लोकसभा में JCCJ ने अपना प्रत्याशी नहीं उतारा। वहीं लगातार जोगी कांग्रेस छोड़कर कांग्रेस में शामिल होते नेताओं को देखकर भी इन कयासों को मजबूती दी जा रही थी। लेकिन अब तमाम अफवाहों का अजीत जोगी ने खंडन कर दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!