Begin typing your search above and press return to search.

धमाकेदार ऑफर, LPG सिलेंडर की बुकिंग पर मिलेगा Rs 3000 तक कैशबैक, जानें और भी बहुत कुछ...

धमाकेदार ऑफर, LPG सिलेंडर की बुकिंग पर मिलेगा Rs 3000 तक कैशबैक, जानें और भी बहुत कुछ...
X
By NPG News

नईदिल्ली 19 नवम्बर 2021. गैस सिलिंडर की कीमत (LPG Gas Price) इस समय आसमान छू रही है और अगर आप इसमें कुछ राहत चाहते हैं, ताे आप गैस सिलिंडर बुकिंग पर कैशबैक पाने का इंतजाम कर सकते हैं. हम आपको बताते हैं गैस सिलिंडर की बुकिंग पर कैशबैक पाने का तरीका.

Paytm डिजिटल पेमेंट्स प्लैटफॉर्म पर LPG Booking Cashback Offer मौजूद है. ऐप के होमपेज पर यह ऑफर आपको नजर आयेगा. इसके मुताबिक, घरेलू 3 रसोई गैस सिलिंडर की बुकिंग (Domestic Cooking Gas Cylinder) पर 3000 रुपये तक का कैशबैक पाने के आपके पास मौका है. इस ऑफर का फायदा HP, Indane और BharatGas तीनों ही कंपनियों के ग्राहक उठा सकते हैं.

अपने फोन में पेटीएम ऐप को ओपन कीजिए

पेटीएम के होमपेज पर 'रीचार्ज एंड बिल पेमेंट्स' लिखा दिखेगा

इस सेक्शन में Book Gas Cylinder पर टैप करें

यहां गैस प्रोवाइडर चुनकर कंज्यूमर नंबर और डीलर कोड, LPG ID या रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर डालें

इसके बाद Proceed बटन दबाकर पेमेंट पूरी कर सकते हैं और कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं.

पेटीएम एलपीजी बुकिंग कैशबैक स्कीम में कुछ नियम और शर्तें भी हैं. अगर आप पहली बार Paytm के जरिये गैस बुक करा रहे हैं, तो ही आपको यह फायदा मिलेगा. हर महीने तीन गैस सिलिंडर बुक करने पर पहली बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. यह सिर्फ तीन महीने के लिए मिलेगा और यह 10 रुपये से 1000 रुपये तक का हो सकता है.

Pay Later की सुविधा भी उपलब्ध

इसके साथ ही यूजर्स Paytm का Pay Later फीचर इस्तेमाल कर बुकिंग की पेमेंट अगले महीने भी कर सकते हैं. इसके साथ ही हर यूजर को बुकिंग पर निश्चित इनाम और 5000 तक के कैशबैक प्वाइंट्स भी मिलेंगे. इन प्वाइंट्स को टॉप ब्रांड्स की बेहतरीन डील्स और गिफ्ट वाउचर्स के लिए भुना सकते हैं. इसके साथ ही, आप अपने गैस सिलिंडर बुकिंग को ट्रैक भी कर सकते हैं और आपके पास रीफिलिंग का रिमाइंडर भी आयेगा.

Next Story