Teri Meri Doriyaann 22 April 2024: अंगद को गिरफ्तार करवाएगी साहिबा, शो में अब आएगा ये धमाकेदार ट्विस्ट...
सीरियल "तेरी मेरी डोरियाँ" के एपिसोड में आप देखेंगे कि, साहिबा अकीर के लिए चिंतित हो जाती है और तुरंत उसे उसे तुरंत वापस करने की याद दिलाती है। हालाँकि, दो शरारती दोस्त, अकीर और दलजीत, अपने चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ पीछे से आते हैं।
साहिबा के साथ मज़ाक करने की बात कबूल करते हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि साहिबा उनकी हरकतों से नाराज हो जाती हैं। उनसे अनभिज्ञ, एक नकाबपोश व्यक्ति छिपी हुई स्थिति से उनकी हरकतों को देखता है।
जैसे ही अंगद अपने परिवार के साथ सगाई की ओर जाता है, अरमिंदर उनका स्वागत करता है और उन्हें बताता है कि अमू अंगद का इंतजार कर रहा है। इस बीच, साहिबा अकीर के चेहरे को रंगने में व्यस्त है, तभी बानी उसके पास आती है और उसी उपचार के लिए कहती है।
बानी के बारे में उत्सुकता से, साहिबा उसका नाम पूछती है, जिसका जवाब वह बानी कौर बावेजा बताती है। तभी गैरी साहिबा के सामने आता है और कीरत की ओर इशारा करता है। कीरत को देखकर भावना से अभिभूत होकर साहिबा ने उसे कसकर गले लगा लिया।
जैसे ही दलजीत उनके साथ आता है और गैरी का स्वागत करता है, साहिबा पूछती है कि क्या वह गैरी को जानता है। दलजीत गैरी का परिचय अंगद के भाई के रूप में कराता है और साहिबा उसे हार्दिक बधाई देती है।
जैसे ही अंगद और अमू की सगाई शुरू होती है, अंगद को साहिबा के आदर्श जीवन साथी होने के बारे में इंदर के शब्द याद आते हैं। उसका मन एक साथ बिताए गए उनके गुणवत्तापूर्ण समय की यादों में घूमता रहता है।
इस दौरान साहिबा खुशी से अकीर के साथ झूला झूल रही हैं. यह देखकर, दलजीत माइक्रोफोन पर उसके प्रति अपने प्यार का इजहार करने का अवसर जब्त कर लेता है।
साहिबा उसकी ओर मुड़ती है लेकिन इससे पहले कि वह जवाब दे पाती, एक नकाबपोश आदमी उसका ध्यान खींच लेता है। अकीर झूले से उतरता है और उस आदमी के साथ चला जाता है।
दलजीत इस मौके का फायदा उठाकर साहिबा के सामने अपनी भावनाएं व्यक्त करता है, जो यह जानकर सदमे में है कि अकीर अब उसके साथ नहीं है। जैसे ही दलजीत जल्दी से झूला बंद कर देता है।
साहिबा उत्सुकता से अकीर का पता पूछती है। उसके दोस्त ने खुलासा किया कि वह शेर की पोशाक पहने एक व्यक्ति के साथ गया था। इससे साहिबा को याद आ जाता है कि अकीर ने उससे पहले भी बार-बार एक रहस्यमय व्यक्ति का जिक्र किया था।