Begin typing your search above and press return to search.

Neha Sharma Road Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने किया रोड शो, हाथ जोड़कर पिता के लिए मांगे वोट

Neha Sharma Road Show: भागलपुर से अजीत शर्मा मैदान में उतरे हैं. जिसके लिए प्रचार कर रहे हैं. ऐसे में उनकी बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी प्रचार करने लिए भागलपुर पहुंची.

Neha Sharma Road Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने किया रोड शो, हाथ जोड़कर पिता के लिए मांगे वोट
X
By Neha Yadav

Neha Sharma Road Show: बिहार में पहले चरण का लोकसभा चुनाव समाप्त हो चुका है. दूसरे चरण में 26 अप्रैल को बिहार के 5 सीटों के लिए वोटिंग होनी है. वो सीट भागलपुर, बांका, किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया है. भागलपुर से अजीत शर्मा मैदान में उतरे हैं. जिसके लिए प्रचार कर रहे हैं. ऐसे में उनकी बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी प्रचार करने लिए भागलपुर पहुंची.


सोमवार शाम (22 अप्रेल) को बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने चुनाव प्रचार किया. साथ ही अपने पिता अजीत शर्मा के लिए वोट भी मांगे. उसने हाथ जोड़कर जनता से वोट देने की अपील की.


नेहा शर्मा ने पिता अजीत शर्मा के साथ थार पर सवार होकर भागलपुर पीरपैंती के शेरमारी से रोड शो शुरू किया. और कहलगांव तक गया.

नेहा शर्मा के रोड के दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. जिसे संभालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. नेहा शर्मा को देखने के लिए उनके फैंस की कतार लग गयी. बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा भागलपुर सदर से विधायक हैं. लोकसभा चुनाव में भागलपुर सीट चुनाव लड़ रहे हैं.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story