Begin typing your search above and press return to search.

Chatra NTPC Plant Fire: झारखंड के एनटीपीसी प्लांट में लगी भीषण आग, धुएं से भरा इलाका, बुझाने के प्रयास जारी

Chatra NTPC Plant Fire: झारखंड(Jharkhand) से बड़ी खबर सामने आ रही है. चतरा(Chatra) जिले स्थित नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन (NTPC) प्लांट में भीषण आग लग गयी है. आगजनी से अफरा - तफरी मच गई है.

Chatra NTPC Plant Fire: झारखंड के एनटीपीसी प्लांट में लगी भीषण आग, धुएं से भरा इलाका, बुझाने के प्रयास जारी
X
By Neha Yadav

Chatra NTPC Plant Fire: झारखंड(Jharkhand) से बड़ी खबर सामने आ रही है. चतरा(Chatra) जिले स्थित नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन (NTPC) प्लांट में भीषण आग लग गयी है. आगजनी से अफरा - तफरी मच गई है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं.

जानकारी के मुताबिक़, चतरा के टंडवा में संचालित एनटीपीसी प्लांट में शुक्रवार दोपहर को अचानक आग लग गयी है . आग लगते ही पूरा क्षेत्र धुएं से भर गया है. आग की बड़ी - बड़ी लपटे उठ रही हैं. आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गयी है. मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौजूद है. अभी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. वहीँ घटना की जानकारी के बाद मौके पर एनटीपीसी के अधिकारी पहुंचे हैं.

बताया जा रहा है शार्ट सर्किट के वजह से आग लगी है हालांकि इसके कारणों का पता नहीं चल सका है. साथ ही आग के चलते लाखों का नुकसान हुआ है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story