Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: गोयनका-पोद्दार के सामने आया रूही का सच, अरमान के नाम का पहना दुपट्टा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शुक्रवार 19 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: गोयनका-पोद्दार के सामने आया रूही का सच, अरमान के नाम का पहना दुपट्टा...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, तलाक के मामले सामने आते ही अभिरा को अरमान जमकर डांटता है। वह अभीरा को एक भी मौका नही देता लगातार उस पर अपना गुस्सा होता है तभी विद्या रूही को घर छोड़ने के लिए कहती है और बोलती है कि इतनी बड़ी गलती माफ नहीं की जा सकती। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूही का सच आया सामने गोयनका पोद्दार से मिलने की तैयारी करते हैं। मनीष रूही से मिलने और उस लड़के के बारे में जानने के लिए उत्साहित है जिससे वह प्यार करती है। स्वर्णा रूही से बात करना चाहती है। वह कहती है कि रूही को अरमान को भूलना होगा। अरमान गणगौर के लिए अभीरा को तैयार करने में मदद करता है। रूही खुशी-खुशी अरमान के लिए तैयार होती है। अभिरा अरमान के प्यार के भाव से खुश है। उनका कहना है कि वह अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पा रही हैं उसका कहना है कि उसकी पायल फंस गई है। वह अरमान के ऊपर गिर जाती है। वे एक आई लॉक साझा करते हैं। रूही उन्हें करीब से देखने से चूक जाती है। अरमान उसकी तारीफ करते हैं। अभिरा खुश हो जाती है। चारु देव को गणगौर उत्सव के बारे में बताती है। वह उससे पूछती है कि क्या वह इसे उसके साथ मनाएगा। अभिरा रूही से अन्य जोड़ों को भी तलाक के कागजात देने के लिए कहती है। मनीषा को रूही की लिखावट दिखती है और उसे पता चलता है कि प्रेम नोट रूही ने लिखा था। वह रूही पर शक करती है। वह अपने निष्कर्षों को मनोज के साथ साझा करती है। वह कहती है कि वह तुरंत कावेरी और विद्या से बात करेगी। वह उसे सच्चाई उजागर करने से रोकता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, मनोज ने उससे कहा कि पहले वह अपने संदेह को साबित करे और फिर वह जिसे चाहे उसे बता सकती है। वह उसकी चुनौती लेती है। उसे यकीन है कि वह सही सोच रही है गोयनका रूही से मिलने घर आते हैं। मनीष ने रूही को गले लगा लिया। वह अभिरा को देखकर भावुक हो जाता है। वह अरमान और उसे आशीर्वाद देता है। कावेरी को सक्सेना के बेटे से धमकी मिलती है। वह कियारा और चारू की तलाश करती है। विद्या कहती हैं कि लड़कियां गणगौर पर प्रदर्शन कर रही हैं लड़कियाँ पारंपरिक गीत पर नृत्य करती हैं। अभिरा उनसे जुड़ती है। रूही अरमान की तारीफ करती है। वह उससे अजीब महसूस न करने के लिए कहती है। वह अगली गणगौर साथ मिलकर मनाने की इच्छा रखती है। अरमान अभिरा को अपने नाम की चुनरी पहनाते हैं। रूही को उन्हें देखकर जलन महसूस होती है। हर कोई अरमान और अभिरा के लिए ताली बजाता है। अभिरा भारी लहंगे और गहनों से परेशान है वह फ्रेश होने जाती है उसे एहसास होता है कि उसने विशेष दुपट्टा खो दिया है। रूही इसे पहनने के लिए दुपट्टा लेती है, क्योंकि वह सोचती है कि इस पर केवल उसका ही अधिकार है। बाद में, अभिरा चाहती है कि अरमान भी उसके लिए वैसा ही प्यार महसूस करे। वह अरमान से प्यार का इज़हार करने का फैसला करती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story