Begin typing your search above and press return to search.

Rakhi Sawant News: अब जेल की हवा खाएगी राखी सावंत! सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, जानिए क्या है पूरा माजरा...

Rakhi Sawant News: अब जेल की हवा खाएगी राखी सावंत! सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, जानिए क्या है पूरा माजरा...

Rakhi Sawant News: अब जेल की हवा खाएगी राखी सावंत! सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, जानिए क्या है पूरा माजरा...
X

Rakhi Sawant

By Gopal Rao

Rakhi Sawant News: मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से पॉपुलर राखी सावंत को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. राखी सावंत और आदिल दुर्रानी केस में अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसे न्यायालय ने खारिज कर दिया है. अब राखी सावंत को चार सप्ताह के भीतर लोअर कोर्ट में सरेंडर करना होगा. नीचें पढ़िए पूरी खबर...

क्या है मामला:- यह मामला सावंत से अलग रह रहे उनके पति आदिल दुर्रानी की शिकायत के आधार पर उपनगरीय अंबोली थाने में सूचना प्रौद्योगिकी कानून की संबंधित धाराओं के तहत दर्ज किया गया था. दुर्रानी ने सावंत पर उन्हें बदनाम करने के लिए कई ऑनलाइन मंचों पर उन दोनों के निजी वीडियो पोस्ट करने का आरोप लगाया है.

राखी सावंत ने क्या कहा है?:- गिरफ्तारी पूर्व जमानत अर्जी में राखी सावंत ने कहा कि उन्हें परेशान करने, उन पर दबाव डालने, झूठे एवं फर्जी मामले में उन्हें फंसाने की एकमात्र मंशा से उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. राखी सावंत ने कहा कि यह प्राथमिकी कुछ नहीं बल्कि कानून की प्रक्रिया का दुरुपयोग है और इसमें कोई दम नहीं है. उन्होंने अपने वकील के मार्फत जमानत याचिका दायर की थी.

सुप्रीम कोर्ट का फैसला:- आदिल दुर्रानी की शिकायत के बाद मामला बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रहा था. लेकिन एक्ट्रेस ने हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देते हुए अग्रिम जमानत की मांग थी. अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साफ़ हो गया है कि एक्ट्रेस को अगले 4 हफ़्तों में सरेंडर करना होगा.

लव स्टोरी दुश्मनी में बदली:- राखी सावंत और आदिल दुर्रानी साल 2022 से 2023 की शुरुआत तक एक दूसरे के साथ रह रहे थे. कई इवेंट, पार्टीज में दोनों को साथ देखा गया. एयरपोर्ट पर रोमांटिक प्रोपोजल, डायमंड रिंग, महंगी कार जैसे तोहफे भी दिए-लिए गये. लेकिन अचानक सब बिगड़ गया जब राखी सावंत आदिल की शिकायत करने मुंबई के पुलिस स्टेशन पहुंच गई. एक्ट्रेस ने आदिल पर उनके पैसे का इस्तेमाल करने, निकाह के बाद उसे छुपाने और दूसरी लड़कियों से अफेयर रखने, एक्स गर्लफ्रेंड के साथ रेप करने जैसे गंभीर आरोप लगाये थे. इस बीच आदिल के कई निजी वीडियोज भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हुए.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story