Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: शिखा ने की आत्महत्या, ईशान से अपने प्यार का इज्जर करेगी सवी...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 22 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सोमवार 22 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: शिखा ने की आत्महत्या, ईशान से अपने प्यार का इज्जर करेगी सवी...
X

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 22 April 2024 Full Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, सवि ने अक्का साहेब को बताया कि उससे शिखा मैम का दर्द देखा नहीं गया। तलाक की बात सुनकर उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। ऊपर से अक्का साहेब भी चिन्मय दादा को घर वापस देखने के लिए परेशान थीं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, शिखा मंदिर में पूजा करती है और रीवा से अपने और ईशान के बीच शीघ्र पुनर्मिलन के लिए प्रार्थना करने के लिए कहती है। शरमाते हुए, रीवा भी भगवान से प्रार्थना करती है कि ईशान के लिए उसका प्यार कभी कम न हो, उसे उम्मीद है कि वह उसकी भावनाओं का प्रतिकार करेगा। इस बीच, सावी ने ईशान को एक हार्दिक पत्र लिखकर उसके जीवन में उसकी उपस्थिति के लिए आभार व्यक्त किया और उससे मिलने के बाद वह कितनी बड़ी हो गई है। वह सांस रोककर उत्सुकता से उसके लौटने का इंतजार कर रही है। जब ईशान आखिरकार घर पहुंचता है, तो वह सजावट और चिन्मय को दुनिया की परवाह किए बिना नाश्ता करते हुए देखकर दंग रह जाता है। वह चिन्मय की शिखा के प्रति चिंता की कमी पर सवाल उठाता है, जिसने उसके लिए प्यार से सब कुछ तैयार करने का प्रयास किया। चिन्मय ने दावा किया कि उसे लड़की से कोई परेशानी नहीं है और उसने खुलासा किया कि ईशान की पत्नी ने सजावट और नाश्ता तैयार किया था।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, ईशान ने इसे बकवास बताया। चिन्मय का मानना है कि ईशान मूर्ख है जो अपनी पत्नी सावी का उसके प्रति प्यार नहीं देख पाता, क्योंकि वह यशवंत की चापलूसी से अंधा हो गया है। चिन्मय उसे अपने काम से काम रखने की सलाह देता है और ध्यान देता है कि सावी उसके प्यार में कैसे पागल हो रही है। निराश होकर ईशान अपनी कार में बैठकर चला जाता है। इस बीच, सावी जूस लेकर लौटती है और सोचती है कि जब वह गई थी तब क्या कोई आया था। वह बाहर जाँच करती है लेकिन कोई नहीं दिखता। बाद में, एक एकांत स्थान पर, ईशान चिन्मय के शब्दों पर विचार करता है। घर वापस आकर, सावी को चिंता होती है कि ईशान अभी तक कॉलेज से क्यों नहीं लौटा है। रीवा के साथ हुई घटना याद आती है और उसे जलन होने लगती है। इस बीच वह ईशान को फोन करने की कोशिश करती है, लेकिन वह फोन नहीं उठाता। अपनी घटती हिम्मत के बारे में चिंतित होकर, वह उम्मीद करती है कि उसका परिवार ईशान से पहले वापस नहीं आएगा ताकि वे शांति से चीजों को सुलझा सकें। वह वापस कॉल करती है, लेकिन वह कॉल काट देता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story