Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: क्या ईशान से सवी लेगी अपने परिवार का बदला, या फिर करेगी...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 19 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' शुक्रवार 19 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: क्या ईशान से सवी लेगी अपने परिवार का बदला, या फिर करेगी...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 19 April 2024 Full Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की सीरियल में आप देखेंगे कि, ईशान और सवी के रिश्ते में सुधार हो रहा है, लेकिन सावी की खुशी अल्पकालिक हो सकती है। उसके मन में ईशान के लिए भावनाएँ विकसित हो गई हैं और उसे उम्मीद है कि उनका रिश्ता अनुमान से अधिक समय तक चलेगा। हालाँकि, चीजें तब बदल जाती हैं जब ईशान का अपराधबोध उसे सावी के सामने सच कबूल करने के लिए प्रेरित करता है। चिन्मय ने अपनी भावनात्मक कहानी सुनाते हुए अपने पिता के प्यार की इच्छा उनके साथ साझा की।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, सवि दुःख से भरी हुई है और चिन्मय के भीतर की पीड़ा को महसूस कर सकती है। बाद में, वह ईशान पर विश्वास करती है और उससे कहती है कि उसे कुछ साझा करने की ज़रूरत है। वह उसके परिवार के पतन में अपनी भूमिका स्वीकार करता है। जवाब में, सावी ने ईशान को उसके विश्वास को धोखा देने के लिए डांटा और उसके प्रति अपनी नफरत की घोषणा की। उसने खुलासा किया कि वह चव्हाण के परिवार की मौत के लिए जिम्मेदार है। सावी को पछतावा है कि वह ईशान के लिए महसूस करने लगी थी। वह नहीं चाहती थी कि ईशान उसके प्यार को ठुकरा दे, लेकिन सच्चाई जानने के बाद उसे लगता है कि वह उसके प्यार के लायक नहीं है। उसे एहसास होता है कि उसने उससे एक बड़ा सच छिपाया है। वह बताती है कि उसने हमेशा उसे अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने और आईएएस अधिकारी बनने के लिए प्रोत्साहित किया, सिर्फ इसलिए कि वह दोषी है। वह उसके पास से निकल जाती है। क्या सच जानने के बाद सावी ईशान को माफ कर पाएगी?

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story