Begin typing your search above and press return to search.

Actress Shinova: कौन है एक्ट्रेस शिनोवा? जो रवि किशन को बता रही है अपना पिता, मिस यूनिवर्स संग कर चुकी है काम

Actress Shinova: भाजपा सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवाद में हैं. अपर्णा ठाकुर के बाद उनकी बेटी शिनोवा भी खुद को रवि किशन की बेटी बता रही हैं. जिसके लिए शिनोवा सोनी अब कोर्ट तक पहुंची चुकी है.

Actress Shinova: कौन है एक्ट्रेस शिनोवा? जो रवि किशन को बता रही है अपना पिता, मिस यूनिवर्स संग कर चुकी है काम
X
By Neha Yadav

Actress Shinova: भाजपा सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवाद में हैं. अपर्णा ठाकुर के बाद उनकी बेटी शिनोवा भी खुद को रवि किशन की बेटी बता रही हैं. जिसके लिए शिनोवा सोनी अब कोर्ट तक पहुंची चुकी है. इतना ही नहीं शिनोवा डीएनए टेस्ट के लिए भी तैयार हैं. एक्टर रवि किशन की कथित बेटी शिनोवा सोनी भी एक एक्ट्रेस है.

कौन है शिनोवा

रवि किशन की कथित बेटी शिनोवा सोनी (25 साल) एक एक्टर और मॉडल है. पढाई की बात करें तो शिनोवा ने बैचलर ऑफ आर्ट से ग्रेजुएशन किया है. शिनोवा सोनी ने कई बड़े विज्ञापन में देखा गया है. न केवल विज्ञापन बल्कि शिनोवा ने कुणाल कोहली की वेब सीरीज 'हिकअप्स एण्ड हुकअप्स' में मिस यूनिवर्स रह चुकीं एक्ट्रेस लारा दत्ता के साथ काम भी किया है. वेब सीरीज में शिनोवा ने लारा की बेटी का किरदार निभाया है.

वहीँ सारा अली खान के साथ एक विज्ञापन में भी काम किया है. इसके अलावा शिनोवा साउथ की फिल्म भी कर रही हैं.

क्यों चर्चे में हैं शिनोवा

दरअसल 15 अप्रैल को मुंबई निवासी शिनोवा की माँ अपर्णा ठाकुर ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और सांसद व् अभिनेता रवि किशन को अपना पति बताया. इतना ही नहीं उसने कहा दोनों की एक बेटी भी है. इसपर शिनोवा का दावा है कि वह रवि किशन की बेटी हैं. इसके लिए शिनोवा कोर्ट के माध्यम से डीएनए टेस्ट के लिए भी तैयार हैं. इसे लेकर शिनोवा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है. उन्होंने अपर्णा सोनी उर्फ़ अपर्णा ठाकुरके खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर को रद्द करने की मांग करते हुए कोर्ट में याचिका दायर की है. शिनोवा ने रवि किशन की बेटी के तौर पर आधिकारिक मान्यता की मांग की है. साथ ही उसने कहा है साथ ही रविकिशन की उसके पिता है यह साबित करते के लिए डीएनए टेस्ट करवाया जाए.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story