Begin typing your search above and press return to search.

Durg News: इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुकान में लगी आग, नई गाड़िया और कई बैटरी जलकर खाक...

Durg News: फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का कार्य शुरू किया गया। आगजनी की घटना में 8 से ज्यादा नई व्हीकल जल गई। साथ ही दुकान में सर्विसिंग के लिए आई कई बैटरी भी जलकर खाक हो गई।

Durg News: इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुकान में लगी आग, नई गाड़िया और कई बैटरी जलकर खाक...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

दुर्ग। छतीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखी स्कूटर और कई बैटरी जलकर खाक हो गई। आगजनी के दौरान बैटरियों में ब्लास्ट भी हुआ। आसपास की दुकानों को सुरक्षा की लिहाज से बंद करवाया गया है और आग पर काबू पा लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना छावनी थाना के पावर हाउस की है। नंदिनी रोड में सूर्य मोटर्स नाम की इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुकान है। दुकान में इलेक्ट्रिक वाहन बेची और बैटरियों की सर्विसिंग भी की जाती है। शनिवार की रात दुकान बंद कर दुकान संचालक अपने घर चला गया था। आज सुबह दुकान में से आग की लपटे और धुआं निकलने लगा। जिसकी जानकारी राहगिरों ने दुकान संचालक और पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का कार्य शुरू किया गया। आगजनी की घटना में 8 से ज्यादा नई व्हीकल जल गई। साथ ही दुकान में सर्विसिंग के लिए आई कई बैटरी भी जलकर खाक हो गई। दुकान के संचालक ने करीब 20 लाख के नुकसान की बात मीडिया से कही है। दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। पुलिस भी मौके पर पहुंच कर आगजनी की जांच में जुटी हुई है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story