Begin typing your search above and press return to search.

Dhamtari News: दो बारातियों की चाकू मारकर हत्या, डीजे में नाचने के दौरान विवाद, आरोपी ने बारातियों पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला...

Dhamtari News: घटना में दो बारातियों को एक आरोपी ने चाकू से गोदकर मार डाला। सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में डर का माहौल है। वहीं, हत्या की वारदात के बाद से आरोपी फरार है, जिसे पुलिस अबतक के नहीं पकड़ पाई है।

Dhamtari News: दो बारातियों की चाकू मारकर हत्या, डीजे में नाचने के दौरान विवाद, आरोपी ने बारातियों पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Dhamtari News धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी में बीते रविवार को बारात में नाचने के दौरान हुए विवाद में चाकूबाजी हो गई। घटना में दो बारातियों को एक आरोपी ने चाकू से गोदकर मार डाला। सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में डर का माहौल है। वहीं, हत्या की वारदात के बाद से आरोपी फरार है, जिसे पुलिस अबतक के नहीं पकड़ पाई है। घटना कुरूद थाना क्षेत्र के बिरेझर चौकी क्षेत्र की है।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, 21 अप्रैल को तिल्दा नेवरा के ग्राम छतौद में एक ध्रुव परिवार के बेटे की शादी थी। रविवार की शाम ध्रुव परिवार नाचते गाते बारात लेकर धमतरी के बिरेझर ग्राम भैंसबोड पहुंचे थे। दुल्हन पक्ष के लोग भी बारात परघाने के लिए पहुंचे। इस दौरान डीजे में नाचने को लेकर बाराती पक्ष और घराती पक्ष के कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद मारपीट में बदल गया। इसी बीच एक युवक ने चाकू निकाल कर तीन बारातियों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

चाकूबाजी की घटना के बाद बारातियों में चीख-पुकार मच गई। आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया। बारातियों ने गंभीर हालत में घायल तीन युवकों को कुरूद के अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान राकेश ध्रुव और रवि ध्रुव की मौत हो गई। वहीं, एक अन्य बाराती गंभीर रूप से घायल है, जिसका उपचार अस्पताल में जारी है।

धमतरी पुलिस ने क्या कुछ कहा

धमतरी पुलिस एनपीजी न्यूज से बात करते हुए बताया कि घटना बिरेझर चैकी की है। दो पक्षों में नाचने गाने को लेकर विवाद हुआ। इस दौरान एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दो लोगों की हत्या कर दी। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। साथ ही मामले में जांच भी जारी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story