Begin typing your search above and press return to search.

CG-बीजापुर में मुठभेड़, एक नक्सली मारा गया, मौके से हथियार और अन्य सामग्री बरामद...

CG-Encounter in Bijapur: भैरमगढ़ क्षेत्र के केशकुतुल जंगल में डिविजन सप्लाई टीम कमांडर कवासी पण्डरू सहित 20 के आसपास माओवादियों के होने की सूचना बीजापुर पुलिस को मिली थी।

CG-बीजापुर में मुठभेड़, एक नक्सली मारा गया, मौके से हथियार और अन्य सामग्री बरामद...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में जवानों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है। साथ ही मौके से हथियार और विस्फोटक सहित अन्य सामग्री बरामद की है। घटना भैरमगढ़ थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, भैरमगढ़ क्षेत्र के केशकुतुल जंगल में डिविजन सप्लाई टीम कमांडर कवासी पण्डरू सहित 20 के आसपास माओवादियों के होने की सूचना बीजापुर पुलिस को मिली थी। सूचना पर डीआरजी बीजापुर की टीम माओवादी विरोधी अभियान पर निकली। आज सुबह साढ़े पांच बजे के बीच जवानों को जंगल में आते देख नक्सलियों ने फायरिंग शुरू की। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए माओवादियों को मुहंतोड़ जवाब दिया। मुठभेड़ में एक माओवादी मारा गया।

पुलिस ने घटना स्थल से मोओवादी का शव और हथियार, विस्फोटक व अन्य सामग्री बरामद की। अभी भी गश्त सर्चिंग की कार्रवाई जारी है। इस मुठभेड़ के संबंध में बीजापुर पुलिस जल्द ही जानकारी देगी।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story