Begin typing your search above and press return to search.

Actress Neha Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा करेगी रोड शो, भागलपुर में पिता के लिए मांगेगी वोट

Actress Neha Sharma: भागलपुर से महागठबंधन और कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा चुनाव लड़ रहे हैं. अजीत शर्मा के लिए उनकी बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा वोट मांगेंगी.

Actress Neha Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा करेगी रोड शो, भागलपुर में पिता के लिए मांगेगी वोट
X
By Neha Yadav

Actress Neha Sharma: लोकसभा चुनाव की वोटिंग के बीच सभी पार्टी के नेता जमकर रैलियां निकाल रहे हैं और प्रचार कर रहे हैं. बिहार में पहले चरण की वोटिंग हो चूकी है. दूसरे चरण में 26 अप्रैल को बिहार के 5 सीटों भागलपुर, बांका, किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया में मतदान होगा. भागलपुर से महागठबंधन और कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा चुनाव लड़ रहे हैं. अजीत शर्मा के लिए उनकी बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा वोट मांगेंगी.

नेहा शर्मा पिता के लिए करेगी रोड शो

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता भागलपुर सदर से विधायक अजीत शर्मा भागलपुर लोकसभा से चुनावी मैदान में उतरे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपने पिता के लिए रोड शो करेंगी और वोट मागेंगी. अजीत शर्मा ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर जानकारी दी है. उन्होंने लिखा "भागलपुर की बेटी, बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा दिनांक 22 अप्रैल 2024 दिन- सोमवार को भागलपुर लोक सभा क्षेत्र के पीरपैंती और कहलगांव में रोड शो कर वहां की जनता से सीधा संवाद करेंगी. आप सभी क्षेत्र वासियों से अनुरोध है कि भारी संख्या में पहुंचकर रोड शो को सफल बनाएं. "

चुनाव लड़ने को चर्चे में थी नेहा

नेहा शर्मा इससे पहले भी अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार कर चुकी हैं. 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में रोड शो किया था. बात दें अभिनेत्री नेहा शर्मा भागलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा में थी. लेकिन फिल्मों में व्यस्त होने के चलते उन्होंने इंकार कर दिया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story